ATFX खुदरा व्यापार ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है!समझौते के खाते ने द्वीप देश पर हस्ताक्षर किए, जो बिना किसी नियामक जोखिम के सतर्क हो!

2024-07-09 9:20:28 金融资讯 要懂汇

ATFX खुदरा व्यापार ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है!समझौते के खाते ने द्वीप देश पर हस्ताक्षर किए, जो बिना किसी नियामक जोखिम के सतर्क हो!

जासूस को हाल ही में ATFX की कई शिकायतें और पूछताछ मिली हैं।

वास्तविक डेटा की कुछ समस्याएं अटक जाती हैं, जो कि फलों के बिना लगातार एजेंटों और ग्राहक सेवा से परामर्श करने में असमर्थ हैं। चौराहा

ATFX एक ऑनलाइन अंतर अनुबंध ब्रोकर है।मुद्रा, कीमती धातु, ऊर्जा, स्टॉक, इंडेक्स और ईटीएफ फंड सहित अंतर अनुबंध उत्पादों के साथ निवेशकों को प्रदान करें।

एक पुरानी प्रतिभूति फर्म के रूप में, जो लगभग 10 वर्षों से व्यवसाय में है, आप अक्सर डेटा असामान्यता की समस्या को क्यों विस्फोट करते हैं, न कि एक सुनहरा ग्राहक शिकायत?

घरेलू आधिकारिक वेबसाइट: https://www.atfx-mina.com/

आधिकारिक वेबसाइट के मुखपृष्ठ पर, ATFX ने Tradertools के जोखिम नियंत्रण सॉफ्टवेयर Pricon ™ के साथ हस्ताक्षर करने की घोषणा की और एक साझेदारी बनाई।

Tradertools एक प्रौद्योगिकी कंपनी है जो भागीदारों के लिए स्व -विकास की तकनीक प्रदान करती है। मंच।तो मूल मुद्दा स्वाभाविक रूप से आता है।

पिछले लेख में, जासूस ने आत्म -ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के उच्च स्तर के खतरे पर जोर दिया। अवैध रूप से ग्राफ्टेड प्लग -इन्स, यह उल्लेख नहीं करने के लिए कि कई दलालों ने स्व -सेवन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म विकसित किया है।

आधिकारिक वेबसाइट के पर्यवेक्षण निर्देशों में, ATFX ने कई नियामक कंपनियों का उल्लेख किया:

]नियामक प्रमाणपत्र संख्या: 760555।

]

]

]

[AtglobalMarkets (ऑस्ट्रेलिया) Ptyltd] AFSL लाइसेंस संख्या ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग द्वारा 418036 है।

[ATFXGLOBALMARKETS (CY) लिमिटेड।] ने 285/15 के लाइसेंस नंबर के साथ साइप्रस सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन (CYSEC) द्वारा अधिकृत और विनियमित जीता।

[AtglobalMarkets (SC) लिमिटेड] Seychel Financial Servication प्रशासन द्वारा जारी प्रतिभूति व्यापार लाइसेंस, लाइसेंस संख्या SD093 है।

ATFX वास्तव में 7 लाइसेंस आयोजित कर सकता है, जो वास्तव में बहुत शक्तिशाली है।

जासूस ने जोखिम प्रकटीकरण नीति और एटीएफएक्स की शर्तों की जाँच की।

यहां उठाना, सेंट विंसेंट और ग्रीन नाडिंग एक दूरस्थ द्वीप देश हैं।और सैन विंसेंट की एफएसए पर्यवेक्षण बहुत सीमित है, और यह विदेशी मुद्रा, बाइनरी विकल्प और डिजिटल एन्क्रिप्शन परिसंपत्तियों को विनियमित नहीं करता है।यदि चीनी निवेशकों को पता चलता है कि आपका ट्रेडिंग खाता सैन वेंगसन में खोला गया है, तो आपको हर समय धन की सुरक्षा पर ध्यान देने की आवश्यकता है और जितनी जल्दी हो सके सोने का भुगतान करें।

इसके अलावा, ATFX के पास आधिकारिक वेबसाइट MT4 डाउनलोड पेज पर एक पॉप -अप घोषणा है, और खुदरा ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करना बंद कर दिया है।

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें