ट्रेलर!जासूस ऑस्ट्रेलियाई रियल सर्वे ब्रोकर के पास जाएगा!

2024-08-03 7:44:31 资讯 要懂汇

ट्रेलर!जासूस ऑस्ट्रेलियाई रियल सर्वे ब्रोकर के पास जाएगा!

हाल ही में, ऑस्ट्रेलियाई ब्रोकरेज फर्मों के बारे में कई अतिथि शिकायतें हैं जो जासूसों को आश्चर्यचकित करती हैं, और उनमें से कई अच्छी तरह से ज्ञात ब्रोकरेज कंपनियां हैं।पहले से ही एक अच्छी तरह से ज्ञात ब्रोकरेज कंपनी है, लेकिन यह अभी भी उन चीजों को कर रहा है जो निवेशकों के लिए अनुकूल नहीं हैं।

फील्ड सर्वेक्षण में, जासूस दलालों में प्रवेश करेगा और संबंधित विभागों को संवाद करेगा और समझेगा।

हम ब्रोकर के संचालन का सावधानीपूर्वक अध्ययन करेंगे, पुष्टि करेंगे कि क्या यह आज्ञाकारी संचालित करता है, क्या यह कानूनों और नियमों का अनुपालन करता है, और निवेशकों के लिए एक सुरक्षित और विश्वसनीय निवेश वातावरण बनाता है!

इसी समय, हम आंतरिक नियंत्रण, सूचना प्रकटीकरण, लेनदेन की विविधता, व्यय संरचना और दलालों के निवेशक संरक्षण उपायों को भी समझेंगे, ताकि निवेशकों के लिए उद्योग की 1 बहुत सारी उद्योग जानकारी ला सकें!

पृष्ठभूमि में निवेशकों के लिए आपका स्वागत है या पृष्ठभूमि में जासूस से संपर्क करें, उस ऑस्ट्रेलियाई ब्रोकर को छोड़ दें जिसे आप सबसे अधिक जानना चाहते हैं, जासूस प्रत्येक निवेशक की चिंताओं और समस्याओं का गंभीरता से इलाज करेगा, और कानूनों और विनियमों के अनुसार, कठोर क्षेत्र सर्वेक्षण पर भरोसा करेगा आपको सबसे अधिक उद्देश्य प्रतिक्रिया देने के लिए!

जासूस QQ: 3464399446