Acy सिक्योरिटीज 'अनुपालन ऑपरेशन "प्लेइंग मीन्स"?यह विदेशी पर्यवेक्षण द्वारा चेतावनी दी गई थी!

2024-08-11 10:03:54 资讯 要懂汇

Acy सिक्योरिटीज 'अनुपालन ऑपरेशन "प्लेइंग मीन्स"?यह विदेशी पर्यवेक्षण द्वारा चेतावनी दी गई थी!

Acysecurities भी acy प्रतिभूति है, जिसे चीन में "विरल" भी कहा जाता है।यह 2013 में स्थापित होने के लिए कहा जाता है और ईसीएन ट्रेडिंग मॉडल का उपयोग करके सभी व्यापारियों के लिए तेज और कुशल लेनदेन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ऐसा लगता है कि मुख्यधारा "तृतीय पक्षों" पर हमेशा एक अच्छी प्रतिष्ठा होती है!

लेकिन यह जासूसी के संपर्क में मामला नहीं है, लेकिन एक स्पष्ट खराब समीक्षा है!इसे उसी के रूप में वर्णित किया जा सकता है, जो चौंकाने वाला है!

यह ब्लैक प्लेटफॉर्म की आपकी सभी कल्पना को भी संतुष्ट कर सकता है, क्या अपमानजनक फिसलन बिंदु, मंच महत्वपूर्ण समय पर अटक गया है, आदेश दुर्भावनापूर्ण रूप से पंक्तिबद्ध है, महत्वपूर्ण समय को सोने में नहीं रखा जा सकता है, या बस प्लेटफ़ॉर्म उद्धरण और संशोधित किया जा सकता है। खाता लाभप्रदता का खाता लाभप्रदता।

हालांकि, एसी सिक्योरिटीज, जो पवन समीक्षाओं में बहुत खराब है, हमेशा उच्च -प्रोप्रॉफाइल प्रचार, acysecurititiesptyltd, ऑस्ट्रेलिया ASIC के लिए एक लाइसेंस रखता है, जो अपने सख्त पर्यवेक्षण के लिए जाना जाता है!क्या अधिक उल्लेखनीय है कि इसने विशेष रूप से सैन विंसेंट में Acycapitalllc नाम की कंपनी की इकाई का भी उल्लेख किया है।

जासूसी बहुत उत्सुक है, ऐसी बहुत सारी प्रतिभूति है!क्या यह ऑस्ट्रेलियाई ASIC का ध्यान आकर्षित नहीं किया?

आशा के अनुसार!ACY सिक्योरिटीज द्वारा प्रदान किया गया MT4 प्लेटफॉर्म एक कंपनी इकाई के साथ पंजीकरण और व्यापार करना है, जिसका कभी भी इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लेख नहीं किया गया है।

कंपनी को Acycapitastralalalalimited नाम दिया गया है, जो वानुअतु में पंजीकृत है।हालाँकि, कंपनी की देखरेख VanuAtu VFSC द्वारा नहीं की गई थी!इससे पता चलता है कि MT4 प्लेटफॉर्म के माध्यम से कारोबार करने वाले सभी ग्राहक सभी नग्न चल रहे हैं!

हैरानी की बात यह है कि MT5 प्लेटफ़ॉर्म यह प्रदान करता है, एक ऑस्ट्रेलियाई कंपनी इकाई Acysecuritiesptyltd के साथ पंजीकरण और व्यापार करना है!

और इकाई का पता लगाने के बाद, इकाई को वास्तव में ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी द्वारा देखरेख की जाती है, और खुदरा और पेशेवर ग्राहकों की सेवा करने की योग्यता भी है।

हालांकि, इसकी आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई "खाता प्रकार" जानकारी में, 500 तक का उत्तोलन एक और बिंदु साबित होता है!जैसा कि हम सभी जानते हैं, ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी ने स्पष्ट रूप से लीवर टूल के उपयोग को सीमित कर दिया है, और इसकी इकाई 500 लीवरेज तक का उपयोग नहीं कर सकती है।

क्या इसका मतलब है कि एसी सिक्योरिटीज, यह एक ऐसी कंपनी का उपयोग नहीं करता है जिसे ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी पर्यवेक्षण द्वारा कारोबार नहीं किया गया है!आखिरकार, घरेलू ग्राहक क्षेत्रीय क्षेत्राधिकार और नीतियों से आसानी से प्रभावित नहीं होते हैं।

और कुछ "काले प्लेटफार्मों" की तरह, एसी सिक्योरिटीज भी "कानूनी शर्तों" पर चले गए!आप पाएंगे कि एसी सिक्योरिटीज द्वारा प्रदान किया गया अनुबंध या शर्तें हैं, सभी Acycapitalllc के साथ हस्ताक्षरित हैं, एक कंपनी जो सेंट विंसेंट में बहुत दूर है!

और इसके द्वारा प्रदान किए गए सभी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ने भौतिक लेनदेन को पारित नहीं किया, और सेंट विंसेंट ने स्वयं विदेशी मुद्रा लेनदेन की निगरानी नहीं की!क्या एसी सिक्योरिटीज ऐसा कृत्य नहीं कर रही है?

इससे भी अधिक मजेदार है कि एसीई सिक्योरिटीज वैश्विक प्रदर्शनी उद्योग में एक दलाल है।केवल आधे साल में, इसे जुलाई 2023 में फ्रेंच एएमएफ द्वारा चेतावनी दी गई थी, और फिर फरवरी 2024 में फरवरी 2024 में स्पेन में सीएनएमवी द्वारा चेतावनी दी गई थी!

और इसे "अनधिकृत कंपनियों और वेबसाइटों के ब्लैकलिस्ट" और निवेशकों को निवेश करने और रिपोर्ट करने के लिए इंगित करने की ओर इशारा करते हैं।यह एक बार फिर बताता है कि एसीई सिक्योरिटीज में ही बहुत जोखिम हैं!

यद्यपि जासूसी acy प्रतिभूतियों का जोखिम एक औपचारिक और वैश्विक छवि दिखाता है, इसने बहुत सारी समस्याओं की खोज की है।असामान्य क्षेत्रों में ट्रेडिंग और अंतरराष्ट्रीय चेतावनी के रिकॉर्ड से विशाल उत्तोलन से, ये जोखिम संकेत हैं जिन्हें निवेशक अनदेखा नहीं कर सकते हैं।

इसी समय, नियामकों और निवेशकों को खुद को इस तरह के प्लेटफार्मों में उच्च स्तर की सतर्कता बनाए रखने और निष्पक्ष, पारदर्शी और सुरक्षित निवेश वातावरण को बनाए रखने के लिए एक साथ काम करने के लिए याद दिलाया जाता है।अंत में, मुझे आशा है कि यह लेख पाठकों को एक विश्वसनीय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म चुनने के लिए मार्गदर्शन प्रदान कर सकता है ताकि निवेशकों को जटिल बाजारों में सुरक्षित रूप से आगे बढ़ने में मदद मिल सके।पढ़ने के लिए धन्यवाद, मुझे आशा है कि आप अच्छी तरह से निवेश करेंगे।

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या अनुप्रयोग खजाने की खोज में "समझें" खोजें

प्रमुख मोबाइल स्टोर भी एक के बाद एक लॉन्च किए जाएंगे

जासूस 1: 3464399446 डिटेक्टिव 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721 डिटेक्टिव 4: 2389671330